हिलेरी क्लिंटन बोलीं- बर्नी सैंडर्स किसी को पसंद नहीं, साथ काम करना नहीं चाहता कोई

वाशिंगटन, एएनआइ। हिलेरी क्लिंटन ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2020 से पहले को बर्नी सैंडर्स पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सैंडर्स के साथ कोई भी काम नहीं करना चाहता और उन्हें कोई पसंद नहीं करता। हिलेरी क्लिंटन ने ये बात एक डॉक्यूमेंट्री में कही।

सीएनएन के अनुसार, एक आगामी डॉक्यूमेंट्री में, क्लिंटन ने सैंडर्स पर निशाना साधते हुए कहा कि वह वर्षों से कांग्रेस में थे। उनके पास एक सीनेटर था, जो उन्हें पसंद नहीं करते थे। कोई भी उन्हें पसंद नहीं करता था, कोई भी उनके साथ काम नहीं करना चाहता था। राष्ट्रपति चुनाव नजदीक है और उससे पहले क्लिंटन की टिप्पणी आई है। सैंडर्स का कोर कैंपेन अपील एक बाहरी राजनीतिक व्यक्ति के रूप में एक क्रांतिकारी बदलाव लाने के तौर पर केंद्रित है।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के महाभियोग परीक्षण पर सैंडर्स का ध्यान

क्लिंटन की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सैंडर्स ने एक बयान में कहा कि उनका ध्यान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के महाभियोग परीक्षण पर है। कुल मिलाकर, हम आगे बढ़ने वाले हैं और अमेरिकी इतिहास के सबसे खतरनाक राष्ट्रपति को हराने वाले हैं।

केवल सैंडर्स ही नहीं उनके आसपास की संस्कृति भी ऐसी ही है- क्लिंटन

क्लिंटन ने सैंडर्स के अभियान के आसपास की संस्कृती पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने इसपर सवाल उठाते हुए कहा, ‘केवल सैंडर्स ही नहीं उनके आसपास की संस्कृति भी ऐसी ही है। यह उनकी नेतृत्व टीम है। यह उनके प्रमुख समर्थक हैं। इसमें उनके ऑनलाइन बर्नी ब्रोस द्वारा कई प्रतिद्वंद्वियों पर हमले भी हैं, विशेष रूप से इनमें महिलाएं भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *